किरण राव का बड़ा खुलासा! आमिर खान की स्टार पॉवर का शेमलेस्ली उपयोग

फिल्मकार किरण राव वर्तमान में अपनी आगामी फिल्म ‘लापता लेडीज़’ के रिलीज की तैयारी में हैं। फिल्म के प्रमोशनल गतिविधियों के दौरान, आमिर खान ने किरण के लिए एक स्थायी साहस का कारण बना है, जिन्होंने अपने प्रशंसकों को बढ़ावा देने के लिए अपने प्रमुखता को उच्च स्तर पर पहुंचाने में मदद की है।

Bollywood Bubble के साथ अपने साक्षात्कार में, किरण ने बताया कि आमिर खान की स्टार पॉवर ने ‘लापता लेडीज़’ के लिए ध्यान प्राप्त करने में कैसे मदद की है। उन्होंने यह कहा, “बिल्कुल है। मैं पूरी तरह से उसकी स्टार पॉवर का उपयोग करती हूँ, जहाँ भी मुझे जरुरत होती है। मैं कहती हूँ, ‘तुम यहाँ हो, कृपया खड़े हो जाओ और हमें तीन तस्वीरें दो। क्योंकि हमारी एक छोटी सी फिल्म है और मुझे सब कुछ करना है ताकि लोगों को कह सकूं, देखिए 1 मार्च को यह फिल्म आ रही है, जो आमिर खान ने बनाई है। मैं उसे बेशर्मी से उपयोग करती हूँ।”

आमिर खान ने ‘लापता लेडीज़’ के ‘स्पेशल स्क्रीनिंग’ में फैंस को सेल्फीज़ के साथ खुश किया; करण जोहर-किरण राव का गर्म गले से दिल छुने वाला मौजूदा है।

प्रमोशन के बीच, किरण हाल ही में आमिर की बेटी इरा खान के विवाह के उत्सव में शामिल हुईं, जहाँ उन्होंने उनकी पूर्व पत्नी रीना दत्ता के साथ एक सुंदर परिवार की तस्वीर के लिए शानदार पोज किया।

अपने असामान्य परिवार गतिविधियों पर विचार करते हुए, किरण ने साझा किया, “मुझे लगता है कि हमने इसके लिए बहुत कोशिश नहीं की। यह एक बहुत प्राकृतिक ‘हम परिवार हैं’ जैसी चीज है। हम इस पर इतना ध्यान नहीं देते हैं। यह वही है। यह हम हैं। तो लोगों को यह असामान्य लगता है, लेकिन हम हमेशा करीब थे और हम आगे भी रहेंगे। हम नहीं सोचते कि किसी प्रकार का सामाजिक टैग हमारे असली रिश्तों को परिभाषित करता है।”

अपने पहले साक्षात्कार में, किरण ने DNA को बताया कि वह और आमिर अपने तलाक पर काम कर रहे हैं, क्योंकि वे चाहते हैं कि उनके बेटे आज़ाद राव को अपने माता-पिता के विच्छेद के प्रभाव का अहसास न हो।

ऐसी ही न्यूज के लिए हमारे मनोरंजन कैटेगरी को विजिट करें।

Source link