जब दीपिका पादुकोण ने बॉलीवुड में शोहरत और पैसे के बारे में बात की; कहा, ‘इसे संभालना…’

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने 2018 में इटली के लेक कोमो में एक निजी समारोह में शादी की थी और सितंबर 2024 में अपनी बेटी का स्वागत किया।

वोग सिंगापुर के साथ एक पुराने इंटरव्यू में दीपिका ने इस बात पर जोर दिया कि वह अपने बच्चों को ज़मीन से जुड़ा रहने की सीख देना चाहती हैं। उन्होंने बताया कि कैसे उनके परिवार और करीबी दोस्त हमेशा यह कहते हैं कि सफलता के बावजूद वह पहले जैसी ही हैं।

दीपिका ने कहा कि शोहरत और दौलत अक्सर इंसान को अपनों से दूर कर सकती हैं, लेकिन उन्होंने और रणवीर ने हमेशा इस बात का ध्यान रखा कि वे इन मूल्यों को अपने बच्चों में भी विकसित करें।

‘पद्मावत’ की अभिनेत्री ने इस बात पर भी जोर दिया कि घर में वह सिर्फ एक बेटी और बहन हैं, न कि एक सेलिब्रिटी, और यही जुड़ाव उनके लिए सबसे खास है।

दीपिका और रणवीर दोनों ही अपने बच्चों को विनम्र और जमीन से जुड़ा हुआ बनाना चाहते हैं, जैसे उनके परिवार ने उन्हें रखा है।

फिलहाल, दीपिका अपनी नई भूमिका को पूरी तरह से जी रही हैं, क्योंकि उन्होंने 8 सितंबर, 2024 को अपनी पहली बेटी का स्वागत किया। इस खुशी के मौके पर उन्होंने सोशल मीडिया पर एक भावुक पोस्ट के जरिए अपने फैंस के साथ यह खुशखबरी साझा की।

काम की बात करें तो दीपिका जल्द ही रोहित शेट्टी की फिल्म ‘सिंघम अगेन’ में नजर आएंगी, जो दिवाली 2024 पर रिलीज़ होने वाली है। इस फिल्म में वह रणवीर सिंह, अजय देवगन, करीना कपूर, टाइगर श्रॉफ और अक्षय कुमार के साथ स्क्रीन शेयर करती दिखेंगी।

Leave a comment