Liam Payne के परिवार ने उनके असमय निधन पर जारी किया बयान: ‘हम टूट गए हैं’

‘वन डायरेक्शन’ बैंड के सदस्य लियाम पायने का 31 वर्ष की आयु में निधन हो गया। उनके निधन की खबर से फैंस और कई सेलिब्रिटी स्तब्ध रह गए। उनकी मौत के कुछ ही घंटों बाद, उनके परिवार ने अपने गहरे दुख को साझा करते हुए एक बयान जारी किया।

बयान में कहा गया, “हम टूट चुके हैं। लियाम हमेशा हमारे दिलों में रहेंगे, और हम उनकी दयालु, मजाकिया और बहादुर आत्मा को याद करेंगे। हम एक-दूसरे का समर्थन कर रहे हैं और इस भयानक समय में गोपनीयता की अपील करते हैं।”

लियाम पायने का निधन बुधवार को अर्जेंटीना के एक होटल में बालकनी से गिरने के कारण हुआ। अभी यह स्पष्ट नहीं है कि यह घटना दुर्घटनावश हुई या नहीं, लेकिन इस दुखद खबर ने उनके फैंस और कई हस्तियों को गहरा आघात पहुंचाया है।

अधिकारियों के अनुसार, लियाम की घटनास्थल पर ही मृत्यु हो गई। आपातकालीन अधिकारी अल्बर्टो क्रेसेंटी ने कहा, “हमने वहां जल्दी पहुंचने और चिकित्सा सहायता देने की कोशिश की, लेकिन उनकी चोटें इतनी गंभीर थीं कि उनकी जान बचाना संभव नहीं हो सका। ऐसा लग रहा था कि उन्हें सिर में गहरी चोटें आई थीं, जिसने तुरंत उनकी मौत का कारण बना।”

रिपोर्टों के मुताबिक, उनकी मौत से कुछ समय पहले होटल स्टाफ ने 911 पर कॉल कर जानकारी दी थी कि एक अतिथि नशे की हालत में है और पूरे कमरे को नुकसान पहुंचा रहा है। अब ऐसी भी खबरें हैं कि उनकी मौत से कुछ घंटे पहले उनके कमरे में दो रहस्यमयी महिलाएं देखी गई थीं।

Leave a comment