तस्वीरों के लिए पोज़ देते समय काजोल ने अजय देवगन को चुपके से काटी चुटकी; प्रशंसक कहते हैं ‘यह एक बीवी वाली बात है’

अजय देवगन और काजोल की जोड़ी एक बार फिर से सुर्खियों में है! हाल ही में दुर्गा पूजा के दौरान दोनों को अपने बेटे युग के साथ देवी दुर्गा का आशीर्वाद लेते देखा गया। काजोल की पर्पल और पिंक ओम्ब्रे साड़ी में खूबसूरत तस्वीरें इंटरनेट पर छा गईं, वहीं अजय और युग का नेवी ब्लू आउटफिट भी कमाल का लग रहा था।

लेकिन असली मज़ा तब आया जब काजोल ने अजय को चुपके से चुटकी काटी, ताकि वो अपनी बांह उनकी कमर के चारों ओर रख सकें। अजय ने तुरंत इशारा समझा और ये प्यारा पल कैमरे में कैद हो गया। वीडियो वायरल होते ही फैन्स ने मजेदार रिएक्शन देने शुरू कर दिए। किसी ने कहा, “यह बीवी वाली बात है,” तो किसी ने हंसी में लिखा, “पत्नी, पत्नी है और पति, पति है!”

प्रोफेशनल फ्रंट की बात करें तो अजय देवगन जल्द ही अपनी हिट फिल्म ‘सिंघम’ की री-रिलीज के लिए तैयार हैं, जो 18 अक्टूबर को फिर से सिनेमाघरों में आएगी। इसके बाद उनकी अगली बड़ी फिल्म ‘सिंघम अगेन’ दिवाली पर धमाका करने वाली है। रोहित शेट्टी के इस कॉप यूनिवर्स में अजय के साथ करीना कपूर खान, अक्षय कुमार, रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण, टाइगर श्रॉफ, अर्जुन कपूर और जैकी श्रॉफ भी नजर आएंगे।

Leave a comment