मारुति सुजुकी फ्रोंक्स SUV ने बनाया रिकॉर्ड – 17.3 महीनों में 2 लाख की बिक्री

मारुति की फ्रोंक्स SUV वाकई मार्केट में धूम मचा रही है! अप्रैल 2023 में लॉन्च हुई ये धाकड़ SUV अब तक 2 लाख यूनिट्स बेच चुकी है, और वो भी सिर्फ 17.3 महीनों में। इसे अगर मार्केट का बाज़ीगर कहें तो गलत नहीं होगा, क्योंकि ये स्टाइलिश लुक्स, टेक्नोलॉजी से लैस केबिन, और पावरट्रेन के कई ऑप्शन ऑफर करती है, जिससे ये अपने सेगमेंट में सबसे हटके बन जाती है।

शुरुआत में 10 महीनों में ही 1 लाख गाड़ियों की सेल्स का रिकॉर्ड बना लिया था और फिर अगले 7.3 महीनों में एक और लाख गाड़ियों का धमाल मचा दिया। इसका श्रेय इसके टर्बोचार्ज्ड इंजन, एडवांस फीचर्स, और दमदार डिजाइन को जाता है। फ्रोंक्स के अंदर आपको 9 इंच का एचडी स्मार्ट प्ले प्रो+ इंफोटेनमेंट सिस्टम, हेड-अप डिस्प्ले, 360 व्यू कैमरा और वायरलेस चार्जिंग जैसी तगड़ी चीजें मिलती हैं।

मारुति सुजुकी के मार्केटिंग हेड पार्थो बनर्जी भी फ्रोंक्स की इस सफलता से काफी खुश हैं। उनका कहना है कि ये गाड़ी नए और अपग्रेड चाहने वाले ग्राहकों की पहली पसंद बन चुकी है। खासकर इसका टर्बो वेरिएंट उन लोगों के दिलों पर राज कर रहा है, जो पावरफुल ड्राइविंग एक्सपीरियंस ढूंढ रहे हैं।

दिल्ली, मुंबई से लेकर बेंगलुरु तक, हर जगह इस SUV ने तहलका मचा रखा है। और जिस रफ्तार से इसकी डिमांड बढ़ रही है, लगता है फ्रोंक्स जल्द ही और बड़े रिकॉर्ड तोड़ने वाली है।

Source link

Leave a comment