सलमान खान मिले अनंत अम्बानी, एमएस धोनी, और रणवीर सिंह से! अर्जुन कपूर को किया नजरअंदाज।

रिलायंस चेयरमैन मुकेश अंबानी के सबसे छोटे बेटे अनंत अंबानी की pre-wedding उत्सव में शामिल होने के लिए दुनिया भर से मेहमान गुजरात के जामनगर में हैं, जो उद्योगपति वीरेन मर्चेंट की बेटी राधिका मर्चेंट के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। उत्सव के दूसरे दिन, सलमान खान अंततः अपने bodyguard शेरा के साथ एक pre-wedding में शामिल हुए।

वीडियो में अनंत अंबानी की शादी के जश्न में सलमान काले रंग के पठानी सूट में बेहद खूबसूरत लग रहे थे। उन्होंने ‘मेला रूज’ में अनंत, एमएस धोनी और रणवीर सिंह को बधाई दी। कुछ दर्शकों ने देखा कि अन्य मशहूर हस्तियों के साथ बातचीत करने के बावजूद सलमान ने पास में मौजूद अर्जुन कपूर को नहीं पहचाना।

प्री-वेडिंग इवेंट के दूसरे दिन, शेड्यूल के अनुसार, “ए वॉक टू द वाइल्ड साइड” और “ए पोटपौरी ऑफ देसी एक्टिविटीज” थीम पर आधारित प्रकृति की खोज और सांस्कृतिक गतिविधियों का मिश्रण था।

पहला सीन तो जामनगर, गुजरात में अंबानी परिवार के रेस्क्यू सेंटर का दौरा था, जहां के पत्रकारों को बचाने और दोबारा ठीक करने में मदद की जाती है। सबको बोला गया था कि यह वाइल्डलाइफ एडवेंचर है “जंगल फीवर” थीम के हिसाब से कपडे पहने। जब सब प्रकृति का अन्वेषण करके थक गए, तो कुछ देसी मनोरंजन के लिए ‘मेला रूज’ में चले गए। यहां का ड्रेस कोड था “दक्षिण एशियाई पोशाक”, जिसे सबको एक रंगीन और सांस्कृतिक रूप से समृद्ध अनुभव मिला।

Source link