चौंकाने वाला खुलासा! श्रद्धा कपूर और आदित्य रॉय कपूर ने एक-दूसरे को इग्नोर किया – वीडियो देखें

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की pre-wedding का उत्सव आज से शुरू होने वाला है और कई B-town सेलेब्स इसके लिए जामनगर के लिए रवाना हो गए हैं। मुंबई में कलिना का निजी हवाई अड्डा मशहूर हस्तियों से भरा हुआ था जो इस अवसर के लिए यात्रा कर रहे थे। आदित्य रॉय कपूर और अनन्या पांडे को भी हवाई अड्डे पर देखा गया। हालांकि, कथित पूर्व प्रेमी आदित्य और श्रद्धा कपूर को एक फ्रेम में देखना प्रशंसकों के लिए किसी सौगात से कम नहीं था। जैसा कि प्रशंसकों ने इसे ‘राहुल और आरोही’ (आशिकी 2) का पुनर्मिलन कहा, वे निराश थे क्योंकि ऐसा लग रहा था कि उन्होंने एक वीडियो में एक-दूसरे को नजरअंदाज कर दिया है।

लेकिन जल्द ही एक और वीडियो इंटरनेट पर सामने आया है। एक फैन क्लब द्वारा साझा की गई इस क्लिप में, इन कथित पूर्व प्रेमियों को एक-दूसरे को गले लगाते हुए देखा जा सकता है, जबकि श्रद्धा आदित्य को अपने कथित वर्तमान प्रेमी राहुल मोदी से भी मिलवाती हैं। हालांकि, अनन्या को श्रद्धा को नजरअंदाज करते हुए देखा जा सकता है।

आदित्य श्रद्धा के ठीक पीछे दिखाई दे रहे हैं जबकि अनन्या उनके बगल में दिखाई दे रही हैं, लेकिन वे एक-दूसरे को देख रहे हैं या एक-दूसरे से बात नहीं कर रहे हैं। ऐसी अफवाह है कि आदित्य और अनन्या कुछ समय से डेटिंग कर रहे हैं और हाल ही में एक साथ छुट्टियां मनाने के बाद एक साथ नजर आने लगे हैं।

इस बीच, अफवाह है कि श्रद्धा लेखक राहुल मोदी के साथ डेटिंग कर रही हैं, जिन्होंने ‘तू झूठी मैं मक्कार’ लिखी थी, जिसमें उन्होंने रणबीर कपूर के साथ अभिनय किया था। राहुल और श्रद्धा ने कभी भी अपने रिश्ते के बारे में बात नहीं की है, लेकिन उन्हें शहर में secret डेट पर एक साथ देखा गया है।

खैर, जहां प्रशंसक श्रद्धा और आदित्य को एक फ्रेम में देखने के लिए काफी उत्साहित हैं और ऑन-स्क्रीन पुनर्मिलन की उम्मीद कर रहे हैं, वहीं अनुमान है कि लोगों को इस जोड़ी को फिर से सेल्युलाइड पर एक साथ देखने के लिए अभी और इंतजार करना होगा। फिलहाल, आदित्य सारा के साथ ‘मेट्रो…इन डिनो’ में काम कर रहे हैं।

Source link