अक्षय कुमार और अरशद वारसी का ‘हंसी का महासंग्राम’! ‘जॉली एलएलबी 3’ में आएगी मजेदार टक्करें

अक्षय कुमार और अरशद वारसी जल्द ही ‘जॉली एलएलबी 3’ में ‘जॉली’ के रूप में काली रोब धारण करेंगे और अदालती नाटक में आपसी टक्कर देंगे। फिल्म इस वर्ष मई महीने में मंज़ूरी प्राप्त करने के लिए पूरी तैयारी में है।

‘जॉली एलएलबी 3’ की शूटिंग से पहले, अक्षय और अरशद ‘वेलकम टू द जंगल’ के दूसरे स्केज़्यूल के लिए मिलेंगे, जो 45 दिनों तक चलेगा, रिपोर्ट्स पिंकविला के अनुसार। इस हास्यपूर्ण बहु-स्टारर की शूटिंग को पूरा करने के बाद ही अक्षय और अरशद ‘जॉली एलएलबी 3’ में अपने वकीली विरोधाभासों में उतरेंगे। इस फिल्म में सौरभ शुक्ला न्यायाधीश के रूप में होंगे।

पोर्टल के अनुसार, निर्माताओं ने इस अक्षय और अरशद स्टारर के लिए एक उचित मुकदमा तय किया है और इसे राजस्थान में शूट किया जाएगा। आपक्षय कुमार जगदीशवर मिश्रा जिसे जॉली कहा जाएगा और अरशद वारसी जगदीश त्यागी जिसे जॉली कहा जाएगा, को अदालत में कुछ हंसी के भरपूर सामने करना होगा।

‘वेलकम टू द जंगल’ को क्रिसमस 2024 को स्क्रीन पर लौटाया जाएगा और इसमें अक्षय कुमार, संजय दत्त, सुनील शेट्टी, अरशद वारसी, परेश रावल, रवीना टंडन, लारा दत्ता, जैकलीन फर्नांडीस और दिशा पटानी मुख्य भूमिकाओं में हैं। ‘जॉली एलएलबी 3’ की रिलीज़ तिथि अबतक घोषित नहीं हुई है। इसके अलावा, अक्षय कुमार के पास साजिद नडियाडवाला की ‘हाउसफुल 5’ भी है।

ऐसी ही न्यूज के लिए हमारे मनोरंजन कैटेगरी को विजिट करें।

Source link